Dabangg 3 Full Movie | Dabangg 3 HD Movie Download | Dabangg 3 movie Download







Dabangg 3Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Dabangg 3 movie download HD online: Salman Khan, Warina Hussain और Sonakshi Sinha द्वारा अभिनीत इस action फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.
फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की action फिल्म “Dabangg 3” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Salman Khan, Warina Hussain और Sonakshi Sinha वो भी lead रोल में.
Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Dabangg 3 Movie Download Leaked Online in HD Quality

Dabband 3 Movie Download leaked by tamilrockers
Dabangg 3 एक Hindi action comedy film है जिसे की direct किया है Prabhu Deva ने औ इसे produce किया गया है Salman Khan और Arbaaz Khan के द्वारा वो भी respective banners जो की हैं Salman Khan Films और Arbaaz Khan Productions के अंतर्गत. वैसे तो ये film असल में एक sequel है 2012 की film Dabangg 2 की और यहीं ये Dabangg Film Series की ये तीसरी फिल्म है.
इस Film की screenplay को लिखा गया है Salman Khan, Prabhu Deva और Alok Upadhyaye के द्वारा. वहीँ इस फिल्म की story की set है Madhya Pradesh में. इस film के मुख्य कलाकार हैं Salman Khan, Sonakshi Sinha, Arbaaz Khan और Mahie Gill प्रमुख हैं. वहीँ फिल्म में Sudeep ने खलनायक की भूमिका अदा करी है. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Body, Frozen 2, Mardaani 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.
वहीँ इस Film को dub की गयी काफी सारे भाषाओं में जैसे की Kannada, Tamil और Telugu. इस film को theatrically release किया गया है 20 December 2019 पुरे भारत में. इस फिल्म की music को compose किया गया है Sajid–Wajid के द्वारा वहीँ इसकी lyrics को लिखा है Jalees Sherwani, Danish Sabri, Sameer Anjaan, Sajid Khan और Irrfan Kamal जी ने.
वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद स
MovieDabangg 3
ArtistsSalman Khan | Warina Hussain | Sonakshi Sinha
DirectorPrabhu Deva
Movie TypeAction | Comedy |Crime

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.
इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Post a Comment

Translate